fbpx

CG अपराध जशपुर

आधी रात को बैंक के भीतर कर्मचारी पी रहे थे शराब, पुलिस ने दी दबिश

जशपुर, 01 जून। यहां के भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में आधीरात को जाम छलकाया जा रहा था। सर्चिंग पर निकली पुलिस को बैंक में हलचल का पता चला तो वे वहां पहुंचे और बैंक में दाखिल हुए। बैंक के अंदर का नजारा एकदम अलग था। यहां बैंक के अधिकारी व कर्मचारी जाम छलका रहे थे। इसके बाद पुलिस ने जो किया उससे एक एक अधिकारी व कर्मचारी शर्म से लाल हो गए।

आधी रात को बैंक के भीतर कर्मचारी पी रहे थे शराब, पुलिस ने दी दबिश
दरअसल मामला तपकरा भारतीय स्टेट बैंक का है। यहां शुक्रवार की देर रात करीब 12 बजे बैंक खोला गया और अधिकारी-कर्मचारियों ने शराब की महफिल सजाई। तभी इसकी भनक पुलिस को लगी। सर्चिंग पर निकली पुलिस को जब देर रात बैंक में कुछ लोगों के दाखिल होने की खबर मिली तो बिना देर किए तत्काल वहां पहुंच गई। बैंक के अंदर बैंक मैनेजर के साथ कई अधिकारी और कर्मचारी शराब पीते नजर आए। पुलिस के पहुंचने से बैंक कर्मियों के होश पाख्ता हो गए। पुलिस ने अधिकारी-कर्मचारियों को खूब खरी खोट सुनाई।

आधी रात को बैंक के भीतर कर्मचारी पी रहे थे शराब, पुलिस ने दी दबिशआधीरात को 12 बजे बैंक में केवल अफसर और कर्मचारी ही मौजूद थे। वहां कोई सुरक्षागार्ड भी नहीं था। यहि कोई अप्रिय घटना हो जाती तो किसी को कोई खबर नहीं मिल पाती क्योंकि बैंक का सायरन भी बिगड़ा हुआ मिला। इस तरह बैंक में कर्मचारियों और अधिकारियों का देर रात शराब की महफिल सजाने से कई सवाल खड़े होने लगे हैं कि अगर यहां लूट या डकैती की वारदात हो जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता। बहरहाल पुलिस ने तो इन्हें समझाइश दी है, अब देखना यह है कि इन अधिकारी व कर्मचारियों पर किस प्रकार की कार्रवाई होती है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन