fbpx
प्रमुख समाचार मनोरंजन

अभिनेता सलमान खान को ईद के मौके पर अदालत से मिली बड़ी राहत

अभिनेता सलमान खान को ईद के मौके पर दिल्ली हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. दरअसल अपनी मेगा बजट फिल्म ‘भारत’ की रिलीज़ की तैयारी कर रहे सलमान खान को तब झटका लगा था जब इस फिल्म के नाम को लेकर एक याचिका दिल्ली हाई कोर्ट में डाली गई थी.

याचिकाकर्ता का आरोप था कि फिल्म में ‘भारत’ नाम का इस्तेमाल सही तरीके से नहीं किया गया है. इससे राष्ट्र का अपमान होता है और इस फिल्म का नाम बदले जाने तक इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक की मांग की गई थी.

मिली ईदी!
इस मामले पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने सलमान खान को राहत दी है. दिल्ली हाईकोर्ट ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की रिलीज को हरी झंडी दी है और कल ईद के मौके पर ही ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.फ़िल्म का नाम बदलने और ईद के मौके पर फिल्म की रिलीज रोकने से संबंधित याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज़ किया. ऐसा अदालत ने फिल्म की टीज़र देखने के बाद किया.

इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं और उनके साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इस फिल्म को चर्चा तब मिली थी जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अचानक ये फिल्म छोड़ दी थी.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट