fbpx
आवाज़ बिग ब्रेकिंग प्रमुख समाचार राजनीती

राजीव गांधी की हत्या के लिए अहमद पटेल ने भाजपा को बताया जिम्मेदार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर अपने हमले तेज किए हैं, उसके बाद से कांग्रेस नेता लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहीद प्रधानमंत्री को गाली देना कायरता की निशानी है। अहमद पटेल ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने इस तरह के नफरत का माहौल बनाया जिसकी वजह से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की गई।

शहीद पीएम को गाली देना कायरता

ट्विटर पर ट्वीट करके अहमद पटेल ने पीएम मोदी पर तीखा हमला करते हुए लिखा कि शहीद प्रधानमंत्री को गाली देना कायरता की निशानी है। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि राजीव गांधी की हत्या का कौन जिम्मेदार है। भाजपा ने वीपी सिंह सरकार का समर्थन किया, जिसने राजीव गांधी को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया नहीं कराई, उन्हें सिर्फ एक पीएसओ की सुरक्षा के सहारे छोड़ दिया गया। राजीव गांधी की जान को खतरा था, इस बात के पुख्ता इंटेलिजेंस इनपुट थे। राजीव गांधी की सुरक्षा को बढ़ाने की कई बार अपील की गई, लेकिन बावजूद इसके उन्हें सिर्फ एक एसपीओ के सहारे छोड़ दिया गया।

 

हत्या के पीछे भाजपा की नफरत

अहमद पटेल ने आरोप लगाया कि राजीव गांधी की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए कई बार वीपी सिंह सरकार से गुजारिश की गई, लेकिन उसे स्वीकार नहीं किया गया। अहमद पटेल यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की हत्या भाजपा की नफरत की वजह से हुई। उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के निराधार आरोपों का जवाब देने वाला कोई है, जोकि उन्होंने लगाए हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर 1 बताया था, उन्होंने कहा था कि आईएनएस विराट को उन्होंने पर्सनल टैक्सी के रूप में इस्तेमाल किया।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट