fbpx
छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ रायपुर सोशल एक्टिविटी

शराब दुकान के पास हत्याकांड से आस पास का माहोल खराब – कन्हैया ने की हटाने की मांग

रायपुर

  चंद्रशेखर वार्ड क्रमांक 52 के अंतर्गत भैरव नगर गोकुल नगर में स्थित देसी विदेशी शराब की दुकान बंद कराने की मांग को लेकर दक्षिण विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को ज्ञापन दिया गया। एडीएम रेणुका श्रीवास्तव ने आश्वस्त किया कि शराब दुकान वहां नहीं खुलेगी ।

आस पास के वातावरण में भय का माहोल

  वार्ड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज पाल एवं राकेश वर्मा ने उक्त आशय का बयान जारी करते हुए बताया कि भैरव नगर शराब दुकान के कारण आसपास का पूरा क्षेत्र अशांत हो गया है । शराब दुकान के आसपास स्कूल , मंदिर और सब्जी बाजार है इस मार्ग पर शराब दुकान होने के कारण आए दिन आपराधिक कृत्य एवं छेड़खानी की घटनाएं होती रहती है ।। आज भी एक हत्याकांड शराब दुकान के पास हुआ है जिससे भय व्याप्त है पूर्व में भी शराब दुकान के आसपास हत्याकांड सहित अनेक अपराधिक घटनाएं हो चुकी है ।

दण्डाधिकारी द्वारा तत्काल संग्यान

उक्त शराब दुकान को नए वित्तीय वर्ष में हटाए जाने / बंद कराने की मांग पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी डॉ रेणुका श्रीवास्तव ने तत्काल संज्ञान लेते हुए आबकारी उपायुक्त श्री साहू को इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया, उन्होंने आश्वस्त किया कि नए वित्तीय वर्ष में शराब दुकान वहां नहीं खुलेगी ।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट