fbpx
CG अपडेट CG अपराध छत्तीसगढ़ दुर्ग

राजस्व विभाग में पदस्थ बाबू ने लगाई फांसी

दुर्ग। राजस्व विभाग गुण्डरेदही में पदस्थ पांच बिल्डिंग निवासी पवन मंडावी 39 वर्ष ने गुरुवार की रात 7.30 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का खुलासा होते ही पद्मनाभपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पवन मंडावी ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है।


घर के पंखे में गमछे से मौत का सामान तैयार किया-जानकारी के मुताबिक पवन मंडावी शाम 6 बजे ड्यूटी से घर पहुंचा था। घर पहुंचते ही वह सोफे पर बैठा था। इसी बीच पत्नी रचना बाजार जाने की बात कह घर से निकली थी। लौटने पर खुलासा हुआ कि पवन फांसी के फंदे पर झूल रहा है। पड़ोसियों के मदद से तत्काल फंदे से उतारा गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पवन अपने घर के पंखे में गमछे से मौत का सामान तैयार किया था।
पड़ोसी महिला की नजर पहले पड़ी-मृतक की पत्नी रचना पड़ोस में रहने वाली रेणू के साथ बजार गई थी। पुलिस के मुताबिक दोनों घर पहुंचे थे। घर पहुंचते ही रेणू की नजर फंदे पर लटकती लाश पर पहले पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी भी ली, लेकिन किसी तरह का सुसाइडल नोट नहीं मिला। कार्यालय में काम के दबाव या अफसर की प्रताडऩा से तंग आकर तो आत्महत्या नहीं कर ली? इसका खुलासा पुलिस जांच और बयान के बाद होगा।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट