fbpx

राजनीति राजनीती

भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ ने शुरू की सदस्यता अभियान

रायपुर : भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आज सहकारिता प्रकोष्ठ की बैठक आहूत की गई। बैठक में सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अशोक बजाज ने भाजपा सदस्यता अभियान के विषय में उद्बोधन देते हुए कहा कि सहकारिता का क्षेत्र बहुत ही व्यापक है इसलिए संभाग के हर छोटे-बड़े साख सहकारी समिति के किसान सदस्य एवं बैंक संचालकों को सदस्यता से जोड़ने के लिए हर गांव व साख सहकारी बैंक में कैंप लगाकर सदस्यता अभियान चलाना होगा।

संगठन पर्व में हर बूथ में 100 सदस्य बनाने के लिए आव्हान किया है। संभागीय बैठक में रायपुर शहर जिला, रायपुर ग्रामीण, महासमुंद, धमतरी, बलौदाबाजार, गरियाबंद के जिला पदाधिकारी व साख सहकारी समिति के संचालकगण उपस्थित थे।

बैठक में अभनपुर क्षेत्र के सहकारी समिति के संचालक प्रेमलाल ढीढी, खेमूराम साहू, संतोष साहू, अश्वन कुर्रे को बजाज ने ऑन लाईन टोल फ्री नम्बर 8980808080 डायल कराकर सदस्यता ग्रहण कराया।

बजाज ने बताया कि इस टोल फ्री नंबर पर डायल करने पर एक मेसेज आयेगा जिसमें पूरा विवरण भरकर भेजने पर एक सदस्यता संख्या आयेगा जो सदस्यता लेने वाले का सदस्यता नंबर होगा। बैठक का संचालन प्रदेश प्रचार मंत्री सहकारिता प्रकोष्ठ मुरली सिन्हा ने किया।

बैठक में सहकारिता प्रकोष्ठ के रायपुर शहर सदस्यता प्रमुख मित्रसेन धीमान, रायपुर ग्रामीण से गणेश कुमार साहू, बलौदा बाजार से इंद्रदेव वर्मा, गरियाबंद से मुरली सिन्हा महासमुंद से राकेश चंद्राकर, धमतरी से पंकज सिन्हा व कुमार सिंग, रितेश मोहरे, आशीष तांडी, सहित सहकारिता प्रकोष्ठ के सदस्य उपस्थित रहे।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन