fbpx

राजनीति राजनीती

भाजपा सरकार को कोसते गृह मंत्री की समझ पर तरस आता है : भाजपा

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी ने नक्सल क्षेत्रों में तैनात पुलिस जवानों के विशेष भत्ते को नियमित करने के सरकारी फैसले के मद्देनजर प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार द्वारा इसका बजट प्रावधान नहीं रखे जाने की बात कही है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि गृह मंत्री की समझ पर तरस आता है कि वे अपनी विफलता और गलती के लिए भी भाजपा सरकार को ही कोस रहे हैं।

भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार ने जिस विशेष भत्ते की घोषणा की थी, उसका बजट प्रावधान यदि नहीं होता तो हर माह सरकार उन्हें विशेष भत्ता कैसे दे रही थी? यह तो कांग्रेस की प्रदेश सरकार की लापरवाही या बदनीयती का प्रमाण है कि उसने बजट प्रावधान तैयार करते समय इस विशेष भत्ते की व्यवस्था और निरंतरता पर ध्यान नहीं दिया, जिसके कारण अप्रैल माह से जवानों को विशेष भत्ता का भुगतान नहीं हो रहा था।

यह प्रदेश सरकार को फरवरी-मार्च में प्रस्तुत अपने बजट में इसे शामिल करके इसका प्रावधान सुनिश्चत करना था। भाजपा प्रवक्ता श्रीवास्तव ने कहा कि खुद गृह मंत्री अभी कुछ दिनों पहले ही इस मुद्दे पर उन्हें किसी तरह की जानकारी होने से इंकार कर चुके है। इसके बावजूद वे अपनी सरकार की लापरवाही का ठीकरा पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर फोड़ने में लगे हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन