fbpx

अन्य पार्टिया अपडेट राजनीति राजनीती

भूपेश सरकार के वादाखिलाफी के विरोध में आम आदमी पार्टी करेंगी भूख हड़ताल,

रायपुर : आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण शराबबंदी की वादाखिलाफी के विरोध में एक दिवसीय भूख हड़ताल कर रही है। मीडिया प्रभारी अजीम खान ने कहा कि राजधानी में पार्टी के सदस्य रायपुर जिला अध्यक्ष कमल नायक के नेतृत्व में बुधवार 6 नवंबर को कांग्रेस की पूर्ण शराबबंदी की वादाखिलाफी के विरोध में स्थानीय मोतीबाग के पास प्रेस क्लब के सामने एक दिवसीय भूखहड़ताल पर बैठेंगे।

अजीम खान ने कहा है कि पूर्ण शराबबंदी का वादा भूलकर कांग्रेस धड़ल्ले से शराब का व्यापार कर रही है। सरकार बनते ही पूर्ण शराब बंदी का दंभ भरने वाली कांग्रेस सरकार केवल कोरे आश्वासन और महज बयानबाजियों तक ही सीमित हो कर रह गई है। कुल मिलाकर भूपेश सरकार प्रदेश की जनता को छलने का ही काम कर रही है। पिछली भाजपा की सरकार ने जो 3700 करोड़ का बजट रखा था वही उसके आगे निकलते हुए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने इस वर्ष 4700 करोड़ का लक्ष्य रखा है जो इस सरकार की मंशा दर्शाता है।

अजीम खान ने कहा कि यह केवल शुरुआत है, आने वाले समय में पूर्ण शराबबंदी को लेकर सतत आंदलोन की तैयारी चल रही है। आम आदमी पार्टी रायपुर ने बुधवार को अनशन के साथ ही वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ने को इच्छुक लोगों से भी आवेदन आमंत्रित किया है। कहा गया है कि जो अपने वार्ड में चुनाव लड़ने को इच्छुक है वे सीधे अनशन स्थल में आकर रायपुर नगर निगम के उस वार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन