राजनीति राजनीती

भूपेश सरकार में बढ़ा है रेत उत्खनन में अफसरों व रेत माफियाओं के आतंक -भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र सिंह सवन्नी ने रेत उत्खनन के मामले में प्रदेश सरकार की विफलता पर फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि रेत उत्खनन में अफसरों व रेत माफियाओं के आतंक के चलते एक ओर बिलासपुर संभाग के एक सरपंच को आत्महत्या तक करने के विवश होना पड़ा तो दूसरी ओर पर्यावरण नियमों व शर्तों की अनदेखी कर अफसरों के संरक्षण में रेत उत्खनन का काम धड़ल्ले से हो रहा है।
Image result for भूपेंद्र सिंह सवन्नी
भाजपा प्रवक्ता सवन्नी ने कहा कि प्रदेश सरकार सीएसआईडीसी के मार्फत रेत उत्खनन के बारे में नीति तय करने की सिर्फ बातें ही कर रही है, काम करने में उसका कोई विश्वास ही नहीं है, जिसके चलते रेत माफियाओं का आतंक प्रदेशभर में नजर आ रहा है। कांग्रेस के विधायक व पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष धनेन्द्र साहू तक को मुख्यमंत्री व अन्य अफसरों से रेत उत्खनन पर रोक लगाने और कारगर कार्रवार्ई करने की गुहार लगानी पड़ रही है। इससे ही यह साफ हो रहा है कि प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार सिर्फ जुबान ही चला रही है, काम करने की उसकी कोई नीयत ही नहीं है।
बस येन-केन-प्रकारेण कांग्रेस का खजाना भरने में लगी प्रदेश सरकार अब रेत में से भी तेल निकाल रही है।  सवन्नी ने प्रदेश सरकार को सही नीति और साफ नीयत के साथ काम करने की नसीहत दी है और कहा है कि प्रदेश की जनता और पंचायती राज के जनप्रतिनिधि बघेल सरकार की रीति-नीति से तीन माह बीतते- न बीतते संत्रस्त हो गए हैं।

Related posts

सामाजिक कार्यकर्ता और वकील बेला भाटिया का जेल परिसर में सत्याग्रह दुर्भाग्यजनक:भूपेश बघेल

Fanishwar Verma

किसानो के साथ राजनीतिक पैतरेबाजी कर रही है सरकार – BJP

Fanishwar Verma

आम आदमी पार्टी को लगा भारी झटका: दिग्गज नेता और जानी-मानी बैंकर मीरा सान्याल का निधन

cgnews

Leave a Comment