fbpx

कोरबा छत्तीसगढ़

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पोडीउरोडा की बैठक संपन्न, विकास कार्यो के लिए बनाई गई रुपरेखा

पोडीउरोडा : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी विकासखंड पोडीउरोडा का बैठक सद्भावना भवन पोडीउरोडा में किया गया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने इस बैठक में सबसे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के माँ विंदेश्वरी बघेल के निधन पर शोक जताया। साथ ही 02 मिनट का मौन धारण कर उनके आत्मा की शांति के लिए सामूहिक प्रार्थना किया गया। ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष श्री असमेर सिंह पोर्ते के अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सरकार के विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन पर विचार विमर्श किया गया।

इस एक दिवसीय बैठक में सरकार के महत्वाकांक्षी योजना राशन कार्ड नवीनीकरण नरवा घुरवा जैविक खाद निर्माण एवं वन अधिकार अधिनियम को क्रियान्वयन के लिए तथा पौड़ी ब्लाक चौमुखी विकास संबंध पर विचार किया गया।

विकासखंड के विभिन्न समस्याओं पर एक राय से समस्या का हल निकालने के हेतु क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं सांसद जी को अवगत कराने का उत्तरदायित्व ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष श्री सुमेर सिंह पोर्ते जी को उत्तर दायित्व दिया गया।

इस बैठक में ब्लॉक के साथ पूरे पाली ताना खार विधानसभा क्षेत्र को आदर्श एवं मॉडल गांव के लिए कार्य योजना बनाकर कार्य करने का रूपरेखा तैयार किया गया। इस बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बचन साय कोराम, दारा सिंह मरकाम, सी अशोक मिश्रा, हसन अली जब्बार खान राजकुमार महंत, गुरविंदर महंत, सरपंच कुमारी चंद्रकला पोर्ते उपस्थित रहे।

रिपोर्टर :- फैज मोहम्मद, कोरबा

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन