fbpx

मनोरंजन

चलते TV शो के दौरान दुनिया छोड़ गए ये 6 स्टार्स

भारत में लोगो को टीवी देखने का बड़ा शौक हैं. इसका नतीजा ये हैं कि इन टीवी पर आने वाले शो और उसमे काम करने वाले कलाकार काफी फेमस हो जाते हैं. कई बार तो इन कलाकारों की वेल्यु बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा होती हैं. यही वजह हैं कि कई बॉलीवुड सितारें भी अपनी फिल्मे प्रमोट करने टीवी पर ही आते हैं. टीवी पर इन दिनों सीरियल्स (डेली सोप) ज्यादा पॉपुलर रहते हैं. इन शो को रोजाना देखते देखते इनमे आने वाले कलाकार एक तरह से हमारी जिन्दगी का हिस्सा बन जाते हैं. इनका चेहरे हमारे दिल और दिमाग में बस जाता हैं. लेकिन कई बार इन टीवी कलाकारों कि जिंदगी में एक लम्हा ऐसा भी आया जब इन्हें शो के बीच में ही इस दुनियां को अलविदा कहकर जाना पड़ गया. आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी स्टारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो चलते टीवी शो के बीच ही स्वर्ग सिधार गए

.

रीमा लागू

बॉलीवुड की फेवरेट माँ रीमा लागू ने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. खासकर कि वे 90 के दशक में अपने माँ वाले किरदार के लिए खूब जानी जाती थी. उनकी जोड़ी बॉलीवुड में सलमान खान की माँ के रूप में सबसे ज्यादा पॉपुलर रही. बॉलीवुड के आलवा उन्होंने टीवी में भी काम किया हैं. उनका सीरियल ‘श्र‍ीमान जी श्रीमती जी’ काफी पॉपुलर हुआ था. रीमा अपने अंतिम दिनों में ‘नामकरण’ टीवी शो में काम कर रही थी. इस बीच एक दिन उन्हें सिने में दर्द की शिकायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जया गया जहाँ उनका 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया

 

कव‍ि कुमार आजाद

कवि कुमार आज़ाद को हम सभी ‘डॉक्टर हंसराज हाथी’ के नाम से अच्छे से जानते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से घर घर पहचान बनाने वाले कवि कुमार का निधन 9 जुलाई 2018 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था. उनके निधन की खबर से पुरे देश में दुःख का माहोल था और कई लोगो को इस दुखद कहबर पर यकीन नहीं हो रहा था.

रुबीना शेरगिल

मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ नाम के सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली रुबीना शेरगिल का निधन मात्र 30 वर्ष की उम्र में ही हो गया था. दरअसल उन्हें इस सीरियल की पार्टी के दौरान अस्थमा का अटैक आ गया था. बताते चले कि रुबीना इस सितियल में सिमरन का किरदार निभा रही थी.

अरिजीत लवानिया और गगन कंग

महाकाली’ शो में देवराज इंद्रा की भूमिका निभा रहे गगन कंग एवं नंदी का रोल कर रहे अरिजीत लवानिया का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था. ये एक्सीडेंट तब हुआ था जब ये दोनों कलाकार उमरगांव से शो की शूटिंग कर मुंबई लौट रहे थे.

नफीसा जोसेफ

मात्र 26 साल की उम्र में दुनियां को अलविदा कहने वाली नफीसा जोसेफ फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स तथा म्यूजिक चैनल एमटीवी की जॉकी रह चुकी थी. उनकी मौत की वजह खुदखुशी थी. ये घटना साल 2004 की हैं.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन