fbpx
टॉप ब्लॉकबस्टर मनोरंजन

सत्यमेव जयते 2 से फिल्मों में वापसी कर रही हैं दिव्या खोसला कुमार

पिछले स्वतंत्रता दिवस पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब इस फिल्म का सीच्ल बनाए जाने की तैयारी है। लेकिन इसके साथ एक सरप्राइज भी है क्योंकि इसमें जॉन के ऑपोजिट खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं।

सत्यमेव जयते 2 से फिल्मों में वापसी कर रही हैं दिव्या खोसला कुमारदिव्या ने साल 2014 में अनिल शर्मा की फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी कर बॉलिवुड को अलविदा कह दिया। हालांकि दिव्या फिल्मों से एक प्रड्यूसर के तौर पर जुड़ी रहीं। उन्होंने यारियां और सनम रे जैसी म्यूजिकल रोमांटिक फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है। अब वह एक बार फिर ऐक्टिंग में वापसी करने को तैयार हैं।

एक सूत्र ने बताया कि डायरेक्टर मिलाप झावेरी ने दिव्या के लिए इस बार एक स्ट्रॉन्ग किरदार लिखा है। बताया जा रहा है कि मिलाप ने सत्यमेव जयते 2 की कहानी परी लिख ली है और अब इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में जुट गए हैं। अब देखना है कि दिव्या की रुपहले पर्दे पर वापसी कितनी जोरदार रहती है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट