अन्य अन्य खबरे आवाज़ बिग ब्रेकिंग ब्रेकिंग न्यूज़

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने किए 5 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने यहां 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है. इससे पहले सुबह आतंकियों के साथ मुटभेड़ की खबरें सामने आई थीं. जानकारी के मुताबिक आतंकियों के बारे में सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली. जिसके बाद आतंकियों को ढेर कर दिया गया.

भारी मात्रा में हथियार भी बरामद

बताया जा रहा है कि आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार थे. सुरक्षाबलों ने सभी हथियार बरामद कर लिए हैं. अभी तक कुल पांच आतंकियों के शव मिल चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी भारी संख्या में गोला बारूद लेकर चले थे. इसीलिए आशंका जताई जा रही है कि किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम दियाा जा सकता था. लेकिन उससे पहले ही सुरक्षाबलों ने उन्हें घेरकर ढ़ेर कर दिया.आतंकियों की खबर मिलते ही भारतीय सेना के जवान ऑपरेशन शुरू कर देते हैं और ज्यादातर बार इंटरनेट कनेक्शन भी काट लिया जाता है, लेकिन इस बार भीड़ को ऑपरेशन का पता चल गया और लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी

पत्थरबाजी से सुरक्षाबलों को चोट

एक तरफ जहां सुरक्षाबल के जवान खतरनाक आंतकियों का सामना कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ लोग उन पर पत्थर बरसा रहे थे. न्यूज एजेंसी एनआई के मुताबिक इस पत्थरबाजी में 4 सीआरपीएफ जवान घायल हुए हैं. हमेशा की तरह इस बार भी सेना के ऑपरेशन की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग वहां पहुंचे और सुरक्षाबलों को निशाना बनाया.

सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों को मिली सूचना के तहत कुलगाम इलाके में 4-5 आतंकियों के छिपे होने की खबर थी. जिसके बाद पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया गया. पांच आतंकियों को ढ़ेर करने के बाद अब सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. देखा जा रहा है कि कहीं कोई और आतंकी इलाके में न छिपा हो. कुछ ही देर के बाद सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो जाएगा.

Add Comment

Click here to post a comment

Fuel Price Raipur

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट