fbpx

CG अपडेट छत्तीसगढ़ रायपुर

गलत इंजेक्शन देने से युवती की मौत, अस्पताल परिसर में परिजनों का हंगामा

रायपुर : समता कॉलोनी स्थित गोयल अस्पताल पर एक युवती को लापरवाहीपूर्वक इंजेक्शन लगाकर जान से मार देने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि एक्सपायरी डेट वाला इंजेक्शन लगाने से युवती की मौत हो गई. इससे नाराज युवती के परिजन और सैकड़ों लोगों ने अस्पताल को घेर लिया है.

मृत युवती के एक परिजन ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन ने डर के मारे पुलिस को बुला लिया जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टरों को सुरक्षित कर दिया है. युवती की मौत के बाद भीड़ आगबबूला हो गई और उसने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाहीपूर्वक इलाज करने के आरोप लगाए हैं. बताया जाता है कि बढ़ईपारा निवासी 30 वर्षीय युवती को हल्का सर्दी बुखार होने की शिकायत के बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल आए जहां नर्सिंग कर्मियों ने उसे इंजेक्शन लगाया जिसके बाद युवती का शरीर नीला पड़ने लगा और थोड़ी देर में युवती की मौत हो गई.

लेकिन अस्पताल प्रबंधन का अड़ियल रवैये बना हुआ है तथा वह ऐसेी किसी भी लापरवाही से इंकार कर रहा है. शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर रही है. भीड़ के उग्र रवैये को लेकर नाराज़ डॉक्टर एकजुट हो रहे हैं. डॉक्टर्स एसोशिएशन ने राजधानी के सभी निजी अस्पतालों में काम बंद करने की चेतावनी दी है. डॉक्टर राकेश गुप्ता ने अस्पताल को भारी पुलिस सुरक्षा देने और घटना की जांच करने की मांग की है.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन