fbpx

छत्तीसगढ़ जशपुर

गोल्फ वर्ल्ड चेम्पियनशिप में हिस्सा लेगी जशपुर की बेटी, भारत का प्रतिनिधत्व करने पर कलेक्टर ने बधाई

जशपुर : जशपुर जिले के बगीचा विकासखंड के एक छोट से गांव बम्बा की रहने वाली वन्दना मिंज चाईना के जुजूंग में 23 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक आयोजित वर्ल्ड चेम्पियनशिप मिनी गोल्फ स्पर्धा में अपने खेल का जौहर दिखाएंगी। आज यहां वंदना मिंज ने कलेक्टर निलेशकुमार महादेव क्षीरसागर से मुलाकात कर उन्हें वर्ल्ड चेम्पियनशिप मिनी गोल्फ स्पर्धा में चयन के बारे में जानकारी दी।

कलेक्टर ने वंदना की इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हुए जिला प्रशासन की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। विधायक कुनकुरी श्री यू.डी मिंज ने भी वंदना मिंज को उनकी इस कामयाबी के लिए बधाई देते हुए अपनी ओर से सहयोग देने की बात कही है।

यहां यह उल्लेखनीय है कि वंदना ने इस साल 01 जनवरी से 07 जनवरी तक राजस्थान के जयपुर में आयोजित नेशनल चेम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था। वंदना मिनी गोल्ड फेडरेशन ऑफ इंडिया नागपुर की ओर से कई राष्ट्रीय स्पर्धाओं में हिस्सा ले चुकी है। हाल ही मंे नागपुर में आयोजित विशेष शिविर में भी शामिल हुई और श्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर वर्ल्ड चेम्प्यिनशिप के लिए चयनित हुई है।

वंदना ने बताया कि वह वर्ल्ड चेम्पियनशिप मिनी गोल्फ की सिंगल स्पर्धा में देश का प्रनिधितत्व करेंगी। वंदना की प्रांरभिक शिक्षा गांव में हुई है। 9वीं से 12वीं तक की शिक्षा उन्होंने कुनकुरी स्थित निर्मला मिशन गर्ल्स हायरसेकेण्डरी से उत्तीर्ण करने के पश्चात् इतिहास में बिलासपुर से एमए किया है। उनके माता-पिता दोनों रायगढ़ जिले के भूपदेवपुर कुशवा बहरी शाला में शिक्षक हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन