fbpx

CG अपराध छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ मुंगेली

मानव तस्करी: मजदूरी का झांसा देकर महिला को राजस्थान में बेचा

लोरमी। लोरमी थाना के तुलसाघाट में रहने वाली एक महिला को राजस्थान ले जाकर बेचने का मामला सामने आया है। महिला ने अपने भाई को फोन कर इसकी जानकारी दी है। थाने में परिजनों ने वापस लाने की गुहार लगाई है। शिकायत के बाद पुलिस विशेष टीम भेजने की तैयारी कर रही है। दरअसल, पूरा मामला लोरमी थाना के तुलसाघाट का है, जहां की रहने वाली प्रमिला पटेल जो कि मजदूरी का काम करती थी। उसका परिचय काम के दौरान बिलासपुर उस्लापुर के सीमा तिवारी नाम की महिला से हुई थी। उसी दौरान सीमा तिवारी ने बिलासपुर में काम देने के बहाने उसे बिलासपुर बुलाया। जिसके बाद पीडि़ता प्रमिला पटेल को 25 दिन पहले ही काम में जाने के लिए बिलासपुर निकली थी। जिसके बाद से प्रमिला पटेल का परिजनों से किसी भी प्रकार का कोई संपर्क नहीं हो पाया था। जिससे घरवाले काफी परेशान थे।


इसी बीच 22 मार्च को पीडि़ता का फोन 17 वर्षीय उसके छोटे भाई दीपक पटेल के पास आया। उसने बताया कि सीमा तिवारी उसके पति देवी सिंह एवं एक अन्य साथी संदीप ने उसे राजस्थान ले जाकर बेच दिया है। उन्होंने फोन में यह भी बताया कि उनका नाम वहां बदलकर अंजली रखा गया है। अपहृत महिला के फोन आने के बाद उसके भाई और चाचा ने मिलकर इसकी लिखित शिकायत लोरमी थाने में की है।


थाना प्रभारी कविता धुर्वे ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को देते हुए पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर जांच कर रही है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि तुलसाघाट की रहने वाली प्रमिला पटेल को राजस्थान के ग्राम कसारा जिला करौली निवासी पप्पू जाटव उर्फ संदीप गांधी के पास बेचने का मामला सामने आया है। जिसमें पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सीमा तिवारी को थाना बुलाकर गहन पूछताछ की जा रही है। मामले की जानकारी को लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है। साथ ही लेबर डिपार्टमेंट के साथ टीम बनाकर जल्द ही पुलिस द्वारा राजस्थान जाकर पीडि़त महिला प्रमिला पटेल को छुड़ाकर लाया जाएगा। मामले में परिजनों ने थाने में ज्ञापन सौंपकर अपनी भतीजी को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन