fbpx

CG अपराध छत्तीसगढ़ जशपुर

टोनही के शक में बहू ने सास को फेंका कुएं में, मामला दर्ज

जशपुर। मामला जशपुर जिले के जशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लोखंडी की है जहां टोनही के शक में एक बहू ने अपने सास को कुएं में फेंक दिया और सास के ऊपर कुंए में पत्थर फेंकने लगी, जिससे वृद्ध महिला के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। वृद्ध महिला के रिपोर्ट पर जशपुर सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वृद्ध महिला ने पुलिस को बताया कि वह लोखंडी गांव के रौतिया बस्ती में अपने मझला लड़का बरजू राम के साथ रहती है। कल शाम को जब घर में कोई नहीं था उस दौरान वह चूल्हा के पास बैठ कर आग तपा रही थी। उसी समय रिस्ते की बेटी हीरामुनी आई और ओ भी साथ में आग तपाने लगी।


थोड़ी देर बाद बहू कुन्ती और उसकी लड़की फूलकुमारी आई और तीनों मिलकर तू जादू टोना करती है, तू डायन है आज तुमको जान से मारकर खत्म कर देंगे कहकर तीनों मिल कर बाड़ी के पास स्थित कुंआ में उठाकर जान से मारने के नियत से फेंक दिए। उसके बाद उपर से पत्थर उठाकर फेंकने लगे जिससे सिर पर चोट आया है।
कुंआ के पानी में जब छटपटाते हुए बचाओं-बचाओं कहकर सोर गुल करने लगी तो नाती जलेश्वर और कलेश्वर आए और फूलकुमारी एवं उसका भाई चारों मिलकर वृद्ध महिला को कुंआ से बाहर निकाले। महिला ने पुलिस को बताया कि खबर सुनकर छोटा लड़का राम प्रकाश घर आकर मुझे ईलाज के लिए 108 एम्बूलेंस में लेकर जिला अस्पताल जशपुर लाकर भर्ती कराया है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन