fbpx
आवाज़ बिग ब्रेकिंग खेल

क्रिकेट विश्व कप में भारत को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते शिखर धवन 3 हफ्ते के लिए बाहर

क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय टीम को बड़ा धक्का लगा है. भारत के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ और पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रनों की शानदार पारी खेलने वाले शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. शिखर धवन के बाहर होने की वजह उनका फैक्चर होना है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक उन्हें तीन हफ्ते के लिए टीम इंडिया से बाहर होना पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने वाले खिलाड़ी शिखर धवन को अंगूठे में चोट आई है.

क्रिकेट विश्व कप में भारत को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते शिखर धवन 3 हफ्ते के लिए बाहरअब धवन न्यूज़ीलैंड, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले भारत के मैच का हिस्सा नहीं होंगे. आपको बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबाला 14 जुलाई को होना है, ऐसे में लीग मैच के दौरान शिखर की वापसी की कोई सूरत नजर नहीं आ रही है.

क्रिकेट विश्व कप में भारत को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते शिखर धवन 3 हफ्ते के लिए बाहरयाद रहे कि भारत ने वर्ल्ड कप में अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मैचों में शानदार जीत दर्ज की है. पिछले मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलियो को 36 रनों से शिकस्त दी उसमें शिखर धवन की शतकीय पारी का बड़ा योगदान रहा. पहले मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका पर फतह हासिल की. भारत का अगला मुकाबला न्यूज़ीलैंड से होना है.

 

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट