fbpx

CG अपडेट CG अपराध जशपुर प्रमुख समाचार प्रमुख समाचार

छात्र ने अपने ​FB पर लिखे भारत के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द, साथ ही लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

जशपुर: पूरे देश सहित विदेशों में भी पुलवामा हमले के बाद से खलबली मची हुई है। दुनिया के हर कोने में पाकिस्तान की थू—थू हो रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के जशपुर इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इस इलाके में रहने वाले एक छात्र ने फेसबुक पर भारत के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं, साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखे हैं। बताया जा रहा है कि जिस छात्र के नाम से यह फेसबुक प्रोफाइल है वह नाबालिग है। फिलहाल मामले में पुलिस अपरध दर्ज जांच कर रही है। और लुडेग से पढ़ने आया है।

छताछ के दौरान छात्र ने इस बात की जानकारी नहीं होने की बात कही है। वहीं उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसके फेंसबुक अकांउट का पासवर्ड एक दोस्त को पता था। अगर छात्र की मानें तो हो सकता है किसी ने फेसबुक एकाउंट हैक कर इस कारनामे को अंजाम दिया है।। हैकिंग का अंदेश इसलिए भी जायज है क्यों कि बीते दिनों बीजेपी छत्तीसगढ़ की साइट भी किसी ने हैक कर आपत्तीजनक नारे लिख दिए थे।

फिलहाल पुलिस छात्र के दोस्त की तलाश में जुट गई है। वहीं, साइबर एक्सपर्ट से हैकिंग या पासवर्ड के दुरुपयोग का भी पता लगाया जा रहा है। बता दें कि बीते दिनों भिलाई में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें युवक ने अपने वाट्सअप एकांउंट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन