fbpx

CG अपडेट

कांग्रेस फरार प्रकाश बजाज को बचाने में लगी भाजपा – कांग्रेस

छत्तीसगढ़ भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर महिला से ठगी के आरोप के मामले में प्रदेश कांग्रेस ने शिकायत करने वाली पीड़ित और प्रकाश बजाज के बीच हुई बातचीत का ऑडियो जारी किया है। साथ ही आरोप लगाया है कि पीड़ित की मेहनत की कमाई को भाजपा नेता प्रकाश बजाज हड़प कर चुका है, जिसे बचाने के लिए भाजपा इस मामले को राजनीतिक रंग दे रही है। गुरुवार को कांग्रेस के इस हमले ने प्रकाश बजाज का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। प्रकाश बजाज थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद से ही फरार बताया जा रहा है। लेकिन कांग्रेस ने गुरुवार को भाजपा नेता धरमलाल कौशिक के प्रकाश बजाज को मिठाई खिलाते हुए एक तस्वीर जारी की है।

इस मामले पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि प्रकाश बजाज पर एक महिला ने ठगी का आरोप लगाया है, लेकिन भाजपा आरोपित को बचाने के लिए इस घटना को राजनीतिक बना रही है। उन्होंने कहा कि यह मामला विशुद्ध रूप से महिला उत्पीड़न और ठगी का है। कांग्रेस महामंत्री शैलेश ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा उन लोगों के साथ खड़ी है, जिन्होंने एक अबला को ठगा है। इससे भाजपा का महिला विरोधी चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित प्रकाश बजाज विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बेहद करीबी हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में किरण मगर नामक एक महिला ने भाजपा नेता प्रकाश बजाज के खिलाफ पैसा गबन करने और महिला उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। इस प्रकरण के कांग्रेस द्वारा जारी किये गए ऑडियो में दोनों यह बात करते हुए सुने जा सकते हैं कि 10 लाख रुपये के लेन देन की बात हो रही है। जिसमें 3 लाख रुपया आधिकारिक रूप से और बाकी के पैसे बिना कागजात के देने को कहा जा रहा है। पीड़ित महिला किरण मगर ने आरोप लगाया है कि प्रकाश बजाज ने कुछ लाख रुपये जो किसी और को देने के लिए उसे दिए गए,उसने खुद ही गबन कर लिया।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन