fbpx
टॉप ब्लॉकबस्टर मनोरंजन

कलंक के फ्लॉप से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: माधुरी दीक्षित

बॉलिवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक बार फिर से छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं। एक बार फिर माधुरी डांस रिऐलिटी शो डांस दीवाने में जज के रूप में आएंगी।

कलंक के फ्लॉप से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: माधुरी दीक्षितकुछ दिनों पहले बड़े ताम-झाम के साथ सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी की फिल्म कलंक रिलीज़ हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फिसड्डी साबित हुई। दर्शकों को न तो माधुरी-संजय की सालों बाद साथ आई जोड़ी भाई, आलिया-वरुण का रोमांस भाया।

कलंक के फ्लॉप से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: माधुरी दीक्षितडांस दीवाने के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब माधुरी से कलंक की असफलता के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे इस इंडस्ट्री ने बहुत कुछ सिखाया है। मैं इस इंडस्ट्री में तकरीबन तीन दशकों से हूं और इस तरह के उतार-चढ़ाव हमारे काम का ही हिस्सा है। जब फिल्म नहीं चलती तो मुझे इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता।

माधुरी कहती हैं, हम सबने बहुत मेहनत की है। सबने अपना 100% दिया। सेट्स से कोई भी कलाकार काम आधा छोडक़र या फिर बिना मन के कोई काम नहीं करता था। कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती, हमें इसे भूल कर आगे बढऩा ही पड़ता है। वैसे, फिल्म को ओवरसीज में काफी सराहा भी गया है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट