fbpx

छत्तीसगढ़ मुंगेली

कलेक्टर ने लिया राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत सर्वेक्षण कार्यो का जायजा, नगर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी के प्रति व्यक्त की नाराजगी

मुंगेली : कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे द्वारा राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत नगरीय क्षेत्रों में भूमिहीन व्यक्ति को पट्टाधिकृत अधिकार प्रदान करने एवं पट्टो का नवीनीकरण के संबंध में की जा रही सर्वेक्षण कार्यो का लगातार जायजा लिया जा रहा है। इसी कड़ी में उन्होने आज मुंगेली नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 21 पेण्डाराकापा में की जा रही सर्वेक्षण कार्य का जायजा लिया और उन्होने सर्वेक्षण दलों से आवश्यक जानकारी प्राप्त की।

इस अवसर पर मुंगेली नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा सर्वेक्षण के संबंध में सही जानकारी नहीं दे पाने पर उनके प्रति गहरी नाराजगी व्यक्त की। कलेक्टर डॉ. भुरे ने सर्वेक्षण दलों को नगरीय निकाय द्वारा जारी निर्देशों के अनुरूप निर्धारित नियमों के तहत भूमिहीन व्यक्तियों को पट्टा अधिकार प्रदान करने और नवीन पट्टों का नवीनीकरण हेतु घर-घर जाकर सर्वेक्षण करने के निर्देश दिये।

उन्होने सर्वेक्षण दल के प्रभारी अधिकारी से कहा कि सर्वेक्षण कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही और उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर उन्होने भूदान से प्राप्त भूमि के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की। इसके अलावा उन्होने नगरीय निकायों की भूमि में काबिज लोगों की सूची बनायें और खाली प्लाट को चिन्हांकित करने के भी निर्देश दिये। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर और सर्वेक्षण दल के प्रभारी आरके तम्बोली, तहसीलदार अमित सिन्हा सहित सर्वेक्षण दल के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन