fbpx

छत्तीसगढ़ रायपुर

खेल मैदानों को संरक्षित करने कार्य करेगा नगर निगम, खेलकूद एवं युवा कल्याण विभाग अध्यक्ष ने निरीक्षण कर दिये आवश्यक निर्देश

रायपुर : नगर पालिक निगम रायपुर द्वारा निगम के खेलकूद एवं युवा कल्याण विभाग के माध्यम से नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न खेल मैदानों को संरक्षित करने का कार्य शीघ्र किया जायेगा। निगम खेलकूद एवं युवा कल्याण विभाग अध्यक्ष जितेन्द्र अग्रवाल ने आज नगर के विभिन्न खेल मैदानों का निरीक्षण कर वस्तुस्थिति को देखकर संबंधित निगम अधिकारियों को खेल मैदानों के संरक्षण का कार्य प्राथमिकता से करने के आवश्यक निर्देश दिये।

निगम खेलकूद एवं युवा कल्याण विभाग अध्यक्ष अग्रवाल ने सबसे पहले निरीक्षण के दौरान डाॅ. राधा बाई कालेज के खेल मैदान का प्रत्यक्ष निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने स्थल पर उपस्थित निगम जोन 2 सहायक अभियंता हरेन्द्र कुमार साहू को कालेज के खेल मैदान को संरक्षित करने के लिए चारो तरफ बाउंड्रीवाल बनाने, मैदान के चारो तरफ पेड़ पौधे लगाने, बैठक व्यवस्था के लिए सीमेंट की कुर्सी लगाने एवं पानी की व्यवस्था के लिए बोर लगाने कहा ।

निगम खेलकूद एवं युवा कल्याण विभाग अध्यक्ष अग्रवाल ने लालपुर के खेल मैदान के आस पास लोगो द्वारा किये जा रहे कब्जो को हटाकर मैदान को संरक्षित करने का कार्य करने हेतु निर्देशित किया। खेलकूद एवं युवा कल्याण विभाग अध्यक्ष ने लालपुर मैदान के चारो ओर बाउंड्रीवाल बनाकर उसे संरक्षित करने के निर्देश दिये एवं यह सुनिश्चित करने कहा कि मैदान में केवल खेल गतिविधियों का ही संचालन हो । उन्होने बोरियाखुर्द में मिनी स्टेडियम के प्रस्तावित मैदान का निरीक्षण करते हुए इस संबंध में संबंधित पूर्ण जानकारी प्रदत्त करने कहा ।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन