अन्य अन्य खबरे आवाज़ बिग ब्रेकिंग ब्रेकिंग न्यूज़

6 साल के बच्‍चे को किडनैप कर पिता से मांगी 10 लाख फिरौती

बच्चों के साथ बगीचे में खेल रहे 6 साल के बच्चे का दिनदहाड़े अपहरण हो गया। बदमाशों ने 10 मिनट बाद ही बच्चे के पिता को कॉल कर दिया और रिहाई के एवज में 10 लाख की फिरौती मांग ली। पुलिस को दो बदमाशों के फुटेज मिलें है। पुलिस मोबाइल नंबर और फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

घटना हीरानगर थाना क्षेत्र स्थित प्राइम सिटी कॉलोनी की है। वहीं रहने वाले किराना व्यवसायी रोहित जैन का 6 वर्षीय बेटा अक्षत(डूगू) घर के 10 फीट दूरी पर बने बगीचे में खेल रहा था। रोहित की प्राइम पॉइंट के नाम से किराना दुकान है। उन्होंने हाल ही में प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का व्यवसाय भी शुरु किया था। रोहित ने पुलिस को बताया अक्षत रोजना की तरह दोपहर करीब 2 बजे खेलने गया था। करीब 3.10 बजे उनके पास एक बदमाश का कॉल आया। उसने कहा तुम्हारा बच्चा हमारे पास है। 10 लाख रुपए की व्यवस्था कर लेना। मैं शाम को दोबारा कॉल करुंगा। रोहित घबरा गया और तुरंत पत्नी शिल्पा को अक्षत को ढूंढने भेजा। बच्चे के अपहरण की सूचना से कॉलोनी में सनसनी फैल गई।बच्चों ने पुलिस को बताया बाइक पर दो बदमाश आए थे। एक ने चहरे पर मास्क लगा पहन रखा था। उसने कहा किराने वाले का बच्चा कौन है। उसको उसकी दादी ने बुलाया है। बच्चा खेलते हुए बाइक सवारों के पास आ गया और बदमाश उसे उठा कर ले गए।

कुछ देर बाद बदमाशों ने रोहित को फोन लगा दिया। जब रुपयों की मांग की तब अक्षत के रोने की आवाज भी आ रही थी। रोहित ने तत्काल दोस्त भूषण को बुलाया और थाने पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल अपहरण का केस दर्ज किया और कंट्रोल रुम से प्रसारण करवा कर पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी।

Add Comment

Click here to post a comment

Fuel Price Raipur

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट