fbpx

CG अपराध छत्तीसगढ़ जशपुर

जमीन विवाद को लेकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पत्थलगांव/जशपुर। जिले के मुंडापारा गांव में एक बुजुर्ग ने धारदार हथियार से अपने ही दामाद को जमीन विवाद के चलते मौत के घाट उतार दिया। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के मुंडापारा गांव का है। बताया जा रहा है कि मृतक जयनाथ राम की शादी सुखननाथ की लड़की मालती बाई के साथ हुई थी जहां वह घरजमाई बनकर मुंडापारा के बैगापारा में रहता था।


ससुर सुखननाथ की मौत के बाद जयनाथ और चाचा ससुर के बीच जमीन को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। आरोपी चाचा ससुर धनसिंह उर्फ रूपन को ऐसा लगता था कि बाहर का व्यक्ति यहां घरजमाई बनकर उनकी सम्पत्ति का मालिक बन रहा है। मृतक जयनाथ पंगसुवा गांव का रहने वाला था उसकी शादी होने के बाद ससुराल में रहने लगा था घटना के दिन फिर चाचा ससुर और दामाद के बीच झगड़ा हो गया। इसी बीच आरोपी धारदार हथियार से दामाद को पीछे से गले में वार कर हत्या कर दी, इतना ही नहीं उसने परिवार वालों को धमकी दी कि इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो उसको भी इसी तरह मौत के घाट उतार देगा।
हिम्मत जुटाते हुए मृतक के परिवारवालों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव की टीम घटना स्थल पहुंची है। आरोपी को हिरासत में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन