fbpx

CG अपराध छत्तीसगढ़

नेताओ और पुलिसवालों को देता था जान से मारने की धमकी, रायपुर पुलिस ने आरोपी को मुम्बई से किया गिरफ्तार

रायपुर : छत्तीसगढ़ के पुलिस और राजनेताओं को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले में ने एक आरोपी मनीष तिवारी को मुंबई से धर-दबोचा है। आरोपी को रायपुर लाया गया है। एसएसपी आरिफ शेख ने कहा कि 26 नवम्बर को सीएसपी नसर सिद्दीकी को अज्ञात आरोपी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी।

मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की गई थी। जांच में पुलिस को आरोपी के मुम्बई में होने की जानकारी मिली। आरोपी मनीष तिवारी को मुम्बई से गिरफ्तार किया गया। मनीष मूलतः उत्तर प्रदेश के भदोही का रहने वाला है, मुम्बई में कपड़ा फैक्ट्री में सिक्युरिटी गार्ड का काम करता है। उसके मोबाइल से छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के पुलिस, जेल, राजस्व अधिकारियों सहित राजनेताओं के नंबर मिले हैं।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी शिकायत हुई है। जेल प्रहरी आकाश पांडेय ने जेल के लैंड लाइन में फोन कर गाली गलौज और धमकी देने की शिकायत गंज थाने में दर्ज कराई थी। आरोपी के विरुद्ध बस्तर, बिलासपुर और दुर्ग जिले में भी फोन कर धमकाने के मामले में शिकायत दर्ज है। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल और सिम कार्ड जब्त कर लिया गया है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन