fbpx

आवाज़ बिग ब्रेकिंग प्रमुख समाचार

पाकिस्तान ने मेंढर में तोड़ा सीजफायर, सेना का एक जवान शहीद

जम्मू ,08 नवंबर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान आर्मी ने आज सुबह जम्मू-कश्मीर के केजी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया है।
पीआरओ डिफेंस जम्मू ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में मेंढर सब डिवीजन के केजी सेक्टर में पाकिस्तान आर्मी के द्वारा सीजफायर का उल्लंघन किया गाया जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया है। भारतीय सेना पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले उत्तरी कश्मीर के सोपोर में लोगों को धमकाने और भयभीत करने के मामले में पुलिस ने चार ओवरग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक पिस्टल व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।
ये सभी आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के लिए काम कर रहे थे। सुरक्षा एजेंसियां इनसे पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि सोपोर में गिरफ्तार किए गए ओजीडब्ल्यू की पहचान रमीज अहमद मल्ला, रियाज खालिक पर्रे, वसीम मंजूर गाजी और इखलाक इम्तियाज शेख के रूप में हुई है।

राफि याबाद में चटलूरा-गुंदमालराज मोड़ पर वाहनों की जांच के दौरान इन लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनके खिलाफ डांगीवाचा थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।
ज्ञात हो कि दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा में स्थानीय लोगों को धमकी देने और भयभीत करने में बुधवार को भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनके पास से लश्कर-ए-ताइबा तथा हिजबुल मुजाहिदीन के पोस्टर बरामद किए गए थे।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन