fbpx

आवाज़ बिग ब्रेकिंग टॉप ब्लॉकबस्टर मनोरंजन

‘पानीपत’ ट्रेलर: भव्य सेट और जबरदस्त एक्शन से भरी है फिल्म, फिर दिखा संजय दत्त का खौफनाक लुक

संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म में दमदार एक्शंस के साथ-साथ जबरदस्त डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बहनी फिल्म पानीपत इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

ट्रेलर की शुरूआत होती है कृति सेनन के डायलॉग से, जिसमें वह कहती हैं- मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा हैं, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। ट्रेलर में कृति के डायलॉग्स ही नहीं बल्कि शानदार एक्टिंग की भी झलक देखने को मिली। साथ ही अर्जुन कपूर के साथ उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

आशुतोष गोवारिकर हमेशा अलग तरह के कॉन्सेप्ट पर फिल्में बनाते हैं और इस बार उनकी पानीपत फिल्म चर्चा में है. फिल्म का ट्रेलर देख लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म काफी धमाल मचाएगी. अर्जुन कपूर पहली बार फिल्मी पर्दे पर इस तरह का रोल प्ले करने जा रहे हैं. ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो कि अब्दाली और मराठाओं के बीच 1761 में लड़ी गई थी.

पानीपत में अर्जुन कपूर जहां सादाशिव राव भाऊ का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं कृति सेनन पार्वती बाई और संजय दत्त अहमद शाह अबदाली की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले फिल्म के कलाकारों के लुक के साथ उनके किरदार से पर्दा उठा है. पानीपत फिल्म को सुनीता गोवारिकर प्रोड्यूस कर रही हैं और ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन