fbpx

CG अपराध आवाज़ बिग ब्रेकिंग प्रमुख समाचार

पेपर गुम जाने पर शख्स ने मां, पत्नी और 3 बेटियों की हत्या की

मुंगेर,17 जनवरी। बिहार के मुंगेर में एक सनकी शख्स के अपने ही परिवार के पांच लोगों की गला दबाकर हत्या करने से हडक़ंप मच गया है. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी छत से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि इस प्रयास में वो जीवित बच गया. मृतकों में आरोपी की मां, पत्नी और उसकी तीन बेटियां शामिल हैं. यह घटना हवेली खडग़पुर थाना क्षेत्र के कन्हैयापुर की है. पुलिस फिलहाल मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है.
जानकारी के अनुसार कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों- शिवानी कुमारी, सोनम कुमारी और सिमरन कुमारी की गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन वो बच गया. इसकी सूचना मिलने पर खडग़पुर पुलिस फौरन घटनास्थल पहुंची और उसने विवेचना शुरू की. अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं.
बताया जा रहा है कि आरोपी भारत केसरी की नगर के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में घड़ी की दुकान है. गौशाला मार्केट में उसकी दुकान का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला था, जिसको लेकर वो काफी तनाव में था. इसके अलावा उसका कॉन्ट्रैक्ट पेपर कहीं गुम हो गया था, इस वजह से भी वो मानसिक रूप से काफी परेशान और आक्रोशित था. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है
००

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन