fbpx
छत्तीसगढ़ रायपुर

डीकेएस घोटाला मामले में पीएनबी एजीएम 3 दिन की पुलिस रिमांड पर

रायपुर, 21 मई। पंजाब नेशनल बैंक के तत्कालीन रायपुर एजीएम सुनील अग्रवाल सोमवार को रायपुर कोर्ट में पेश हुए जहां से उन्हें 3 दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है।
पीएनबी के तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल ट्रांिजट रिमांड पर रविवार को दिल्ली से रायपुर पहुंचे। सोमवार को वे राजधानी में सुमित कपूर की कोर्ट में अपने वकील और बैंक अफसर की उपस्थिति में पेश हुए।

दूसरी ओर गोलबाजार पुलिस भी वहां एक आवेदन लेकर पहुंची। पुलिस ने वहां अग्रवाल को 5 दिन की रिमांड पर लेने आवेदन लगाया था, लेकिन 3 दिन की पुलिस रिमांड मिल पाई। कोर्ट ने उन्हें 23 मई तक पुलिस को सौंपा है। पुलिस का मानना है कि अग्रवाल से अब डीकेएस लोन घोटाले को लेकर बारीकी से पूछताछ होगी। उनसे यह पूछा जाएगा कि अधूरे दस्तावेंजों के बाद भी लोन किस आधार पर मंजूर की गई। इस मामले में और कौन-कौन शामिल है।

उनका यह भी मानना है कि पूछताछ के बाद इस घोटाले में बहुत कुछ साफ हो सकता है। तत्कालीन एजीएम अग्रवाल को गोलबाजार पुलिस ने गुरूवार को दिल्ली में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें दिल्ली कोर्ट से उन्हें ट्रांजिट रिमांड मिल गई थी। पेशी के दौरान अग्रवाल ने जमानत के लिए आवेदन लगाया, पर उस पर फिलहाल सुनवाई नहीं हुई है। उल्लेखनीय है कि अग्रवाल ने कल यहां मीडिया से चर्चा में कहा था कि डीकेएस अग्रवाल को 65 करोड़ लोन देने में बैंक की कहीं कोई गलती नहीं रही। बैंक ने नियमानुसार लोन दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि गोलबाजार पुलिस ने दिल्ली में उनसे कोई पूछताछ न करते हुए सीधे कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर कोर्ट में पेश होने कहा गया था।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट