fbpx

आवाज़ बिग ब्रेकिंग राजनीति राजनीती

पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे अभिषेक सिंह के साथ 20 अन्य पर मामला दर्ज

अंबिकापुर-रायपुर, 02 जुलाई। अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी घोटाला मामले में पूर्व सीएम डा. रमन सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही है। लुण्ड्रा थाने में अभिषेक सिंह सहित 20 लोगों के खिलाफ एक औैर मामला दर्ज होने की सूचना आ रही है। सूत्रों ने बताया कि पूर्व सीएम डा. रमन सिंह के पुत्र और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

ताजा प्रकरण में उनके साथ ही मधुसूदन और 20 लोगों के खिलाफ लुण्ड्रा थाने में अपराध पंजीबद्ध किए जाने की सूचना आ रही है। इस संबंध में लुण्ड्रा थाने में संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। बताया जाता है कि अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी मामले में शिकायतकर्ता प्रेम सागर गुप्ता की ओर से विशेष न्यायाधीश की अदालत में परिवार पेश किया गया था, जिस पर सुनवाई हुई।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसने अनमोल इंडिया कंपनी की योजनाओं पर निवेश किया था, तय अवधि के पश्चात कंपनी ने राशि वापस नहीं की, उल्टे कंपनी का कार्यालय बंद कर दिया गया। विशेष न्यायाधीश की अदालत ने धारा 156-3 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत अपराध दर्ज करने का आदेश दिया था। अभिषेक सिंह पर आरोप है कि उन्होंने चिटफंड कंपनी का स्टार प्रचारक बनकर प्रचार किया था,।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन