fbpx
अन्य खबरे प्रमुख समाचार ब्रेकिंग न्यूज़

सियासत में आने के बाद आज प्रियंका गांधी करेंगी पहली रैली!

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र के लिए कांग्रेस महासचिव पद संभालने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को लखनऊ आ रही हैं। नवाबों के शहर में उनके भव्य स्वागत की तैयारी है। प्रियंका के लिए प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय को भी सजाया-संवारा गया है।

उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आएंगे। विशेष सुरक्षा दस्ता (एसपीजी) ने प्रियंका और राहुल के लखनऊ आगमन पर शनिवार को सुरक्षा का जायजा लेकर चाक-चौबंद इंतजाम किए हैं।उसके बाद तीनों नेता 9 किलोमीटर का रोड शो करते हुए प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर पहुंचेंगे। तीनों नेता हजरतगंज स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, संविधान निर्माता डॉ. बीआर आंबेडकर और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण भी करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि वाड्रा अपने क्षेत्र की 42 लोकसभा सीटों के नेताओं से बातचीत करेंगी जबकि सिंधिया का अपने क्षेत्र की 38 सीटों के नेताओं से बातचीत अभी तय नहीं है।ज्योतिरादित्य की इन नेताओं के साथ बातचीत अगले हफ्ते आगरा में हो सकती है। एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि हर लोकसभा संसदीय सीट से कांग्रेस के 20 वरिष्ठ नेता, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, जिला और ब्लॉक अध्यक्ष, कांग्रेस के अनुषंगी संगठनों के नेता और चुनाव लड़ने के इच्छुक नेता प्रियंका गांधी से मुलाकात करेंगे।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट