slider1 अन्य अन्य खबरे न्यू लांच व्यापार

Renault ने भारत में लांच किया एक नया मॉडल

शानदार वाहन निर्माता कंपनी Renault ने भारत में Kwid कार को पेश कर तहलका मचा दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी Renault के नए मॉडल को लांच कर दिया है. बताया जा रहा है कि कार के इस मॉडल को रेनॉ ने नए सेफ्टी और कंफर्ट फीचर्स से लैस किया है. इसे बाजार में काफी पसंद किया जाएगा.

बता दें कि कंपनी ने ABS और ड्राइवर साइड एयरबैग क्विड के सभी वेरियंट में प्रदान किया है. जबकि इसके अलावा इस एंट्री लेवल हैचबैक में सीट बेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग कैमरा और ओवरस्पीड अलर्ट फीचर भी आपको मिलेगा. बताया जा रहा है कि क्विड के इन्फोटेनमेंट सिस्टम में अब एपल कारप्ले व एंड्रॉयड ऑटो सपॉर्ट भी मिलने लगेगा.

कीमत.

बात अब इस नई गाड़ी की कीमत की करें तो नए फीचर्स को कार में शामिल करने के बाद भी 2019 Renault Kwid की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. यह एक वाकई बड़ी बता है. यानी कि आप इसे महज इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.66 लाख रुपए में खरीद पाएंगे.

पावर डिटेल्स.

इसमें ग्राहकों को दो इंजन ऑप्शन मिलेंगे. जहां एक 0.8-लीटर का इंजन है, जो 54 PS का पावर और 72 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इसमें दूसरा इंजन 1.0-लीटर इंजन है, जो 68 PS का पावर और 91 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड है.

Related posts

जहर मिला चारा खाने से जानवरों की मौत, आरोपी गिरफ्तार

cgnews

बालो को सुन्दर बनाने के घरेलू उपाय

Fanishwar Verma

नवाजुद्दीन सिद्दिकी और नंदिता दास एफआईएपीएफ पुरस्कार से सम्मानित

Fanishwar Verma

Leave a Comment