fbpx

कोरिया छत्तीसगढ़

रेत तस्करी रोकने खुद पहुंची विधायक अंबिका सिंहदेव, मौके पर कई गाड़िया पकड़ाई

कोरिया : जिले के बैकुंठपुर में रेत के अवैध उत्खनन और तस्करी को रोकने के लिए विधायक अंबिका सिंहदेव उत्खनन क्षेत्र में पहुंची। उन्होंने अवैध उत्खनन करते दर्जन भर वाहनों को मौक़े पर पकड़ लिया। विधायक अंबिका सिंहदेव जिस जगह पहुंची थीं, वह जगह थी चिरमी, जहां गेज नदी की रेत का बेधड़क उत्खनन कई दिनों से जारी था।

दरअसल विधायक अंबिका सिंहदेव खुद प्रशासन को सूचना दे रहीं थीं और निर्देश भी किया, कार्यवाही हो और रेत उत्खनन रुके, लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हुई। उसके उलट रेत उत्खनन की रफ़्तार और बढ़ गई। विधायक अंबिका सिंह देव सुबह सुबह खुद मौक़े पर जा पहुंची और उत्खनन कर रही गाड़ियों को पकड़ा। इनमें सात ट्रेक्टर और पांच मिनी हाईवा थे।

विधायक के खुद पहुंचने की खबर के बाद पुलिस मौक़े पर पहुंची, वहीं प्रशासन को विधायक अंबिका सिंहदेव ने जमकर फटकार लगाई। अंबिका सिंह देव ने कहा “मैंने कई बार प्रशासन को कहा कि, वे कार्यवाही करें, लेकिन हुआ कुछ नही, तो खुद मौक़े पर पहुंची थी, रेत उत्खनन और रेत की तस्करी नहीं होने दूंगी। नदी क्षेत्रवासियों का अस्तित्व है। देखूंगी प्रशासन कैसे कार्यवाही नहीं करता हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन