मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला और मधु मंटेना रणवीर सिंह की फिल्म ’83 को मिलकर करेंगे प्रोड्यूस

फिल्ममेकर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला अब मधु मंटेना और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर फिल्म ’83 को-प्रोड्यूस करने के लिए टीम में शामिल हो गए है। इतना ही नहीं, साजिद और मधु मंटेना आने वाले तीन सालों की अवधि में एक साथ तीन और फिल्मों का निर्माण करेंगे।
कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ’83, अपनी घोषणा के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। कलाकारों की टुकड़ी के साथ पूरे जोश में फिल्म की तैयारी करने के साथ-साथ अब सह-निर्माता के रूप में साजिद नाडियाडवाला भी फिल्म में शामिल हो गए हैं।

साजिद नाडियाडवाला उद्योग के सबसे सफल प्रोड्यूसर में से एक हैं और अपने उच्च प्रोडक्शन वैल्यू के लिए जाने जाते हैं। उनका प्रोडक्शन हाउस भारतीय मनोरंजन व्यवसाय में 65 वर्षों के अनुभव के साथ राज कर रहा है। ‘हाउसफुल’, ‘बागी’ और ‘जुड़वा’ जैसी सफल फ्रेंचाइजी वह अपने नाम कर चुके हैं।
’83 के साथ-साथ, मधु के साथ साजिद तीन अन्य स्क्रिप्ट का सह-निर्माण करने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।
’83 सहित सभी चार स्क्रिप्ट्स उत्कृष्ट हैं। एक निर्माता के रूप में, दूसरे हाथ में सबसे महत्वपूर्ण चीजें होना आवश्यक हैं। ’83 की टीम में शामिल हो कर व्यक्तिगत से बेहद खुशी महसूस हो रही है क्योंकि मैंने लाइव टेलीविज़न पर उस गौरवशाली क्षण को देखा था लेकिन इस बार यह फिल्म की स्क्रिप्ट है जिसने मुझे हैरान कर दिया है। कुछ परियोजनाएं ऐसी होती हैं जो अपने आसपास एक आभा विकसित करती हैं और ’83 उन परियोजनाओं में से एक है।

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म ’83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

Add Comment

Click here to post a comment

Fuel Price Raipur

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट