fbpx
छत्तीसगढ़ राजनीति राजनीती

सड़क चौड़ीकरण के लिए बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, 43 करोड़ की राशि स्वीकृत करने का किया आग्रह

रायपुर : रायपुर शहर में शारदा चौक से लेकर तात्या पारा चौक तक लोगो को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा यहाँ जाम की स्थिति बनी रहती है। शारदा चौक से लेकर तात्या पारा चौक तक सड़क चौड़ीकारण की मांग को लेकर रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है।

बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हम सब दिन-रात एक कर देंगे : भूपेश बघेल

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने इस पत्र के माध्यम से विधानसभा के मानसून सत्र में अनुपूरक बजट में धनराशि उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। बृजमोहन ने पत्र में लिखा है कि इस विषय में लंबे समय से नगरी प्रशासन विभाग वह वित्त विभाग में स्वीकृति हेतु पत्राचार चल रहा है। नगर पालिका निगम रायपुर ने वित्त विभाग द्वारा चाही गई अतिरिक्त जानकारी समय पर उपलब्ध करा दी है। वर्तमान में सड़क चौड़ीकरण के लिए मुआवजा व सड़क निर्माण के लिए 43 करोड रुपए स्वीकृति का प्रस्ताव वित्त विभाग में लंबित है।

Image result for बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन ने लिखे अपने पत्र में कहा है कि रायपुर शहर के हृदय स्थल शारदा चौक से लेकर तात्या पारा तक मार्ग संकरा होने के कारण यहा पर यातायात में अवरोध उत्पन्न हो जाता है। शहर के मध्य बाजार का क्षेत्र होने के कारण शहर भर के लोगों को परेशान होना पड़ता है। यातायात की समस्या को दूर करने के लिए मार्ग के इस हिस्से के चौड़ीकरण की अत्यंत आवश्यकता है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट