CG अपराध More कोरबा छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़

सेल्समैन को बेल्ट से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, आरोपियों ने टिक टॉक में वीडियो किया पोस्ट

कोरबा। सेल्समैन से बर्बरतापूर्वक मारपीट करते हुए आरोपियों ने वीडियो बनाकर टिक टॉक पर वायरल कर दिया। पिटाई की घटना से युवक की मौत हो गई। इस मामले में मृतक की मां ने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि उसके बेटे को 8 से 9 लोगों ने मिलकर मारा था, जबकि पुलिस ने महज 2 लोगों को आरोपी बनाया है।
यह मामला 10 अप्रैल का है, जब करतला थाना अंतर्गत नोनदरहा के पास सेल्समैन भास्कर पांडे को कुछ लोगों ने बुरी तरह मारते उससे नकदी रकम लूट ली थी। खरसिया क्षेत्र का रहने वाला भास्कर पांडे एक ट्रेक्टर शोरूम में सेल्समैन के पद पर पदस्थ था। मारपीट की इस घटना के बाद भास्कर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिग है।


इस संबंध में मृतक की मां प्रभा पांडे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और एक वीडियो दिखाया, जिसमें भास्कर की पिटाई हो रही थी। प्रभा पांडे के अनुसार उसके बेटे को 2 लोगों ने नहीं, बल्कि 9 लोगों ने मिलकर मारा है। उसका बेटा लगातार उसे लोकेशन की जानकारी भी दे रहा था। वहीं जानकारी यह बात भी सामने आई है कि नोनदरहा गांव के आसपास के युवकों ने एक टोली बनाई है, जिसे पटेल ग्रुप के नाम दिया गया है। ग्रुप के सदस्य नशे की हालत में आए दिन मारपीट करते हैं।
मामले में मृतक की मां ने जिस तरह से पुलिस कार्रवाई पर उंगली उठाई है। उससे पूरी पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़ा हो गया है। अब पुलिस के लिए जरूरी हो गया है, कि वह सही तरीके से जांच कर मामले की तह तक पहुंचते हुए आरोपियों पर कार्रवाई कर मां को न्याय दिलाए।

Add Comment

Click here to post a comment

Fuel Price Raipur

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट