fbpx
ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन

सोनचिड़िया स्टार सुशांत सिंह राजपूत बोलें, बॉलीवुड एक्टर्स में नहीं है यूनिटी

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी अगली आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी ये फिल्म इसी एक मार्च को रिलीज होने जा रही हैं। इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।
हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि, बॉलीवुड स्टार्स के बीच एकता का अभाव है और समान अधिकार प्राप्त करने के लिए इसमें बदलाव की जरूरत है।

सुशांत ने सिंटा और 48 ऑवर फिल्म प्रोजेक्ट के तत्वाधान में आयोजित एक्टफेस्ट के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही।एक्टर्स के बीच यूनिटी की कमी के बारे में पूछे जाने के सवाज पर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि, हां, हमें बहुत से कारणों से एकता की आवश्यकता है। मेरा मतलब है कि दुनिया भर में भी इसकी आवश्यकता है। यह एक स्वतंत्र क्षेत्र है.. कोई भी आपकी नौकरी आसानी से छीन सकता है। आप स्थायी कर्मचारी नहीं हैं, इसलिए यदि आप काम देने वालों की शर्तो से सहमत नहीं हैं, तो कोई भी आपकी नौकरी लेने को तैयार है।उन्होंने कहा कि, इसलिए हमारे बीच नफरत की भावना है।

हम एक-दूसरे के काम की तारीफ करते हैं, लेकिन साथ ही साथ हम भयभीत भी हैं। यही वजह है कि एकता की कमी है और हम कलाकारों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि सभी को समान अधिकार मिलें।खैर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया इसी एक मार्च को रिलीज होने वाली है। इसमें वो एक डकैत का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट