ब्रेकिंग न्यूज़ व्यापार

स्टीलबर्ड ने लॉंच किया सोशल नेटवर्किंग प्लेटफाॅर्म

हेलमेट, रिटेल, ऑटो एसेसरीज और एंटरटेनमेंट जैसे अलग अलग क्षेत्रों में कारोबार करने वाली कंपनी स्टीलबर्ड ग्रुप ने टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में प्रवेश करते हुये नेटवर्किंग और सोशलाइजिंग के लिए मोबाइल ऐप ‘स्टीलबर्ड कनेक्ट शेयर एंड अर्न’ लाँच करने की घोषणा की है।

ग्रुप के प्रबंध निदेशक राजीव कपूर ने बुधवार को यहां इसको लाँच करते हुये कहा कि यह ऐप एक क्किल के साथ शेयर कर कमाई का मौका देगा और नया एवं अच्छा बिजनेस मॉडल भी साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह प्लेटफाॅर्म अन्य सोशल नेटवर्किंग ऐपों से अगल है क्योंकि इसमें ब्राउज करते हुए कमाने का अवसर भी मिलेगा। यह पोस्ट करने वाला या उस पोस्ट को शेयर करने वाला दोनों के लिए लाभदायक है। यह ऐप एड्रॉयड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में सफलता हासिल करने के बाद टेक्नोलॉजी एक ऐसा क्षेत्र है जिस पर स्टीलबर्ड की काफी समय से नजऱ थी और इस मोबाइल ऐप के लांच के साथ यह सपना भी साकार हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के साथ शुरूआत करते हुए स्टीलबर्ड यूजर के लिए एक ऐसा ऐप लाया है जो कि यूनिक, उपयोग में आसान और मोबाइल संचालित है। यह प्लेटफार्म मूल रूप से कंटेंट को वायरल बनाने के लिए एक क्विक मोड प्रदान करेगा।

कपूर ने कहा कि स्टीलबर्ड कनेक्ट एेप औपचारिक लाँच किये जाने से पहले ही दो लाख डाउनलोड को पार कर चुका है और अगले दो महीेन में इसमें 10 गुना वृद्धि की उम्मीद है।

Add Comment

Click here to post a comment

Fuel Price Raipur

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट