टॉप ब्लॉकबस्टर मनोरंजन

तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन को कहा पाखंडी

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने एक्‍टर आलोकनाथ पर #MeToo के तहत कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए। अब दे दे प्‍यार दे फिल्‍म में वो अजय देवगन के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर आते ही अजय देवगन को आलोकनाथ के साथ काम करने के लिए ट्रोल किया गया। अब एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि भारत में #MeToo अभियान को रफ्तार देने का श्रेय तनुश्री दत्त को ही जाता है। तनुश्री ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के मेकर्स और अजय देवगन को आलोकनाथ संग काम करने पर आड़े हाथों लिया है। एक बयान में तनुश्री दत्ता ने कहा, ”सिनेमा जगत झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है। आलोकनाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद फिल्म में आलोकनाथ से सीन्स को दोबारा से री-शूट किया जा सकता था लेकिन नहीं, उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को फिल्म का हिस्सा बनाए रखा।

अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो आलोकनाथ को रिप्‍लेस कर सकते थे

तनुश्री दत्ता ने कहा- ”दे दे प्यार दे के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता नहीं था कि आलोकनाथ फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसे में अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे। उनके सीन्स को रीशूट कर सकते थे।” बता दें, आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था। एक्टर के खिलाफ केस भी दायर किया गया था। इस साल जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी।

 

अजय देवगन ने की थी निंदा

अजय देवगन ने मीटू अभियान के तेज होने के बाद ट्वीट कर ऐसी घटनाओं की निंदा की थी. उन्होंने लिखा था- #MeToo के तहत जो भी सुनने को मिल रहा है उससे वे परेशान हैं। वे महिलाओं की सुरक्षा में यकीन करते हैं। अगर किसी ने महिला के साथ गलत हरकत की है तो उस शख्स के साथ ना ही मैं और ADF (अजय देवगन फिल्मस) खड़ा होगा।

क्‍या कहा अजय देवगन ने

अजय ने बताया कि फिल्म की शूटिंग उन पर आरोप लगने के काफी पहले ही पूरी हो चुकी थी। उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में बात करने के लिए यह सही जगह नहीं है। अब इसका मतलब है कि फिल्म पहले ही शूट हो चुकी थी। एक ओर लोग इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं जिसमें आलोक नाथ हैं। आइए देखिए लोग क्या क्या कह रहे हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

Fuel Price Raipur

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट