fbpx
आवाज़ बिग ब्रेकिंग प्रमुख समाचार प्रमुख समाचार

सरकारी परिसर में हो रही थी अफीम की खेती, मचा हड़कंप

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के देवबंद जिले के उप जिलाधिकारी (SDM) कार्यालय में अफीम की खेती करने का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अफीम की खेती को नष्ट करवा दिया गया है। वहीं, इस मामले में अधिकारी बोलने से बच रहे है।

मामला देवबंद जिले के उप जिलाधिकारी कार्यालय का है। उप जिलाधिकारी में अचानक मीडिया कर्मियों की नजर अफीम की खेती पर पड़ गई। जब इस मामले में उप जिलाधिकारी से अफीम की खेती के बार में पूछ गया तो उन्होंने बताया कि अफीम की खेती करना कानूनी अपराध है। वहीं, दूसरी ओर सरकारी कार्यालय परिसर में ही इस अवैध अफीम की खेती होना बड़े हैरत की बात है।

वहीं, विभाग के कर्मचारी से जब इस खेती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पहले जो एसडीएम थी उनके पति ने ही ये पौधे लगवाये थे। बाद में उनका स्थानांतरण पीलीभीत हो गया था। माली ने एसडीएम के पति नाम मोहन बताया है। अफीम की खेती की खबर से जिले के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जब मीडिया कर्मियों ने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से बात की तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया। अब देखना यह है कि क्या सरकारी कार्यालय परिसर में हो रही अफीम की खेती के मामले में कोई कार्रवाई होगी या नहीं।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट