आवाज़ बिग ब्रेकिंग

पानी की टंकी पर चढ़ा रिश्वतखोरी से परेशान सिपाही, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चाहता है मिलना

रिश्वतखोरी से परेशान खुद उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही अजय पंडित रविवार को अपने परिवार समेत जियामऊ पानी की टंकी पर चढ़ गया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की बात करने लगा। टंकी पर चढ़े व्यक्ति को देखकर स्थानीय लोग इकट्टा होने शुरू हो गये और गौतमपल्ली पुलिस को सूचना दी गयी।

हजरतगंज के क्षेत्राधिकारी मय पुलिसफोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और युवक से टंकी से उतरने के लिए कहा। टंकी पर चढ़े युवक का कहना है कि जब तक सरकार का कोई मंत्री या विधायक यहां पर नहीं आता है तब तक वह टंकी से नीचे नहीं उतरेगा। अजय पंडित के साथ उसके परिजन अनिल कुमार और पूनम शुक्ला भी हैं।

अजय पंडित का कहना है कि मुख्यमंत्री से मिलने के लिए कई बार प्रयास किये लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी। यही नहीं कई बार मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा जा चुका है। अजय पंडित उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है और एडीजी की सुरक्षा में तैनात है। उसके एक साथी का कहना है कि अजय पंडित के पास एक फार्मूला है, जिससे चौबीस घंटे में उत्तर प्रदेश रिश्वत मुक्त हो जायेगा। फिलहाल अभी तक अजय पंडित और उनके परिजन पानी की टंकी पर चढ़े हुए हैं।

पुलिस प्रशासन और मुख्यमंत्री के सचिव प्रफुल त्रिपाठी उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें मुख्यमंत्री से मिलाने का आश्वासन दिया जा रहा है। हालांकि अजय पंडित का कहना है कि जब तक कोई मंत्री या विधायक नहीं आ जाता तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा।

Related posts

गुजरात के शिक्षा मंत्री ने आसाराम को लिखी चिट्ठी,की उनकी तारीफ

Akhil Sharma

छत्तीसगढ़ी समाचार: आम जनता के समसिया के होवय झटकुन निराकरन – मुख्यमन्तरी

cgnews

जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

Fanishwar Verma

Leave a Comment