fbpx

आवाज़ बिग ब्रेकिंग कांग्रेस अपडेट राजनीति राजनीती

उपचुनाव के लिए टिकट हथियाने कांग्रेेस में मची होड़

जगदलपुर, 08 जुलाई। अगले कुछ माह में चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव संभावित है और कांग्रेस से टिकट प्राप्त करने के लिए अभी से उम्मीदवारों की कतार लग गई है। पूर्व विधायक दीपक बैज के सांसद निर्वाचित होने से रिक्त चित्रकोट विधानसभा सीट का उपचुनाव होना है। यहां उपचुनाव में अपनी टिकट प्राप्त करने के लिए अभी से मारामारी की स्थिति निर्मित हो गई है।

उपचुनाव के लिए टिकट हथियाने कांग्रेेस में मची होड़अभी हाल ही में चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र का जायजा लेने लोहंडीगुड़ा पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के सम्मुख कई सरपंचों, जनपद सदस्यों व जिला पंचायत सदस्यों सहित कई टिकट के दावेदारों ने उन से भेंटकर टिकट प्राप्ति के लिए अपना दावा प्रस्तुत किया।
उल्लेखनीय है कि सभी टिकट के दावेदारों ने टिकट दिये जाने पर अपनी विजय के संबंध में बढ़-चढक़र बातें की।

उपचुनाव के लिए टिकट हथियाने कांग्रेेस में मची होड़इस संबंध में यह भी विशेष तथ्य है कि जब टिकट के दावेदारों से पीसीसी अध्यक्ष द्वारा यह पुछा गया कि विधानसभा चुनाव की अपेक्षा लोकसभा चुनाव कांग्रेस के मिले मतों की संख्या कैसी कम हो गई तो टिकट के दावेदार अपनी बगलें झांकतें नजर आये। इस संबंध में जानकारी के अनुसार जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजमन बेंजाम सहित बलराम मौर्य, बलराम मांझी, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, जनपद अध्यक्ष मालती बैज, जिला पंचायत सदस्य बालो बघेल एवं रूक्मणी कर्मा व कई ग्रामों के सरपंच भी टिकट के करीब एक दर्जन नेताओं ने अपनी टिकट की मांग प्रस्तुत की।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन