fbpx
कांग्रेस अपडेट राजनीति राजनीती

बस्तर के अतिसंवेदनशील क्षेत्रों का दौरा कर भूपेश बघेल ने अपने अदम्य साहस और दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दिया-त्रिवेदी

रायपुर, 31 मई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर दौरे में आज अतिसंवेदनशील इलाकों में जाने पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुये माओवादी समस्या के समाधान के लिये इस समस्या की पीडि़तों और प्रभावितों से मिलने की बात कही थी।

आज बेहद संवेदनशील इलाके आवापल्ली भोपालपटनम्, भोड़, बड़े कनेरा जैसे क्षेत्रों में जाकर भूपेश बघेल माओवाद की समस्या से वास्तव में प्रभावित लोगों से मिलने के लिये बड़ी पहल की है।

अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में जाकर बस्तरवासियों से मिलने का फैसला लेने और इसे क्रियान्वित कर दिखाने में भूपेश बघेल जी के साहस, भूपेश बघेल जी की निर्णय क्षमता और भूपेश बघेल जी द्वारा माओवाद की समस्या के पीडि़तों से चर्चा कर हल निकालने की बड़ी पहल का पूरे प्रदेश में स्वागत हो रहा है। 15 वर्षो तक भाजपा की सरकार ने माओवाद दक्षिण बस्तर के चार सीमावर्ती ब्लाकों से बढ़ते-बढ़ते 14 जिलों को अपने गिरफ्त में ले चुका है। अब कांग्रेस की सरकार में इस दिशा में ठोस शुरूआत की गयी है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट