fbpx

आवाज़ बिग ब्रेकिंग प्रमुख समाचार

ये सांसद करेंगे अपने वेतन से श्मशान घाटों में सुधार

सांसद बनने के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर काम करने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। गौतम ने सांसद के रूप में उन्हें मिलने वाली सैलरी से हर महीने ईस्ट दिल्ली के सभी प्रमुख श्मशान घाटों का पुनरुद्धार करने और वहां आने वाले लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने की घोषणा की है। इसकी शुरुआत उन्होंने ईस्ट दिल्ली के सबसे पुराने और प्रमुख श्मशान घाटों में से एक गीता कॉलोनी श्मशान घाट से की है।

ये सांसद करेंगे अपने वेतन से श्मशान घाटों में सुधार इसकी जानकारी खुद गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ मेरे लिए राजनीति मेरे शहर के लोगों की मदद करने का एक जरिया है। मेरा प्रयास यह सुनिश्चित करना होगा कि एक सांसद के रूप में मेरे द्वारा किए जाने वाले एक- एक पैसे का उपयोग मेरे संसदीय क्षेत्र के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए किया जाए। इसीलिए मैं पूर्वी दिल्ली में श्मशान घाटों को बेहतर सुविधाओं के साथ उन्नत करने के लिए अपनी सैलरी को खर्च करूंगा।’

Politics for me is a way to help the people of my city. My efforts will be to ensure that every penny I make as a MP will be used to better the lives of my constituents. That’s why, I commit my salary to upgrade the cremation grounds with better facilities in East Delhi.

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir)

इससे पहले गौतम ने अपने संसदीय क्षेत्र में कैमरा लगवाया था। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा था कि ऊपरवाला अब और क़रीब से देखेगा!!! मेरी माताओं, बहनों की safety व overall crime control करने के लिए मैंने आज से अपनी constituency में CCTV कैमरे लगवाने का काम शुरू करवा दिया है। Thank u Hawkeye Systems। वैसे Muffler वाले Sir ji मेरा एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी focussed है।

आपको बता दें गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे। उन्होंने कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और आप की आतिशी को हराया है। दिल्ली से न केवल गौतम गंभीर जीते है, बल्कि भाजपा ने दिल्ली की सभी सातों सीटों पर विजय हासिल की है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

slider 2
slider
slider 2
slider

रायपुर सराफा बाजार

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन