fbpx

CG अपराध छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज़ मुंगेली

अपने ही रिश्तेदार ने किया बच्चे का अपहरण, एसपी की तत्परता से बालक हुआ मुक्त

मुंगेली। मुंगेली समीपस्थ जिले के कुंडा थाना अंतर्गत अपने ही रिश्तेदार के द्वारा 8 वर्षीय बालक का अपहरण कर तीन लाख रुपए फिरौती की घटना हुई। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही दो जिलों के बीच के मामले होने के बावजूद मुंगेली पुलिस अधीक्षक सीडी टंडन की तत्परता मुंगेली जिले की फास्टरपुर पुलिस अमले ने अगवा किए बच्चें को घटना के चार घंटे में ही सही सलामत परिजनों तक देर रात परिजनों के सुपुर्द करने में कामयाब रहे।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुंडा थाना अंतर्गत ग्राम खैरझिटी के श्रवण साहू के 8 वर्षीय बालक को उन्ही के रिश्तेदार अरोपी ईश्वर साहू 40 वर्ष ने 14 मार्च की शाम लगभग 6 बजे अपहरण कर अरोपी भाग गया था। पतासाजी के बाद नही मिलने पर बालक के परिजन ने कुंडा थाना मे घटना की जानकारी दी। उसके बाद अरोपी ईश्वर साहू के फोन लोकेशन के आधार पर मुंगेली जिले के थाना फास्टरपुर के अंतर्गत ग्राम ग्राम कोसमतरा थाना फास्टरपुर पुलिस ने अरोपी को घर दबोचा। जिसके बाद आरोपी ईश्वर को फास्टरपुर औपचारिक लाकर कुंडा थाना रवाना किया गया।
कुंडा पुलिस ने अरोपी ईश्वर साहू के खिलाफ धारा 363, 364(क) पंजीबध कर आरोपी को जेल भेज दिया। दो जिलो के बीच हुए ग्रामीण अंचल में अपहरण जैसे वारदात में मुंगेली पुलिस अधीक्षक सीडी टंडन की सूझबूझ व दोनों जिलों के थानों प्रभारियों व उनकी टीम ने किसी अनहोनी घटना को होने से रोका।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

ad 3
slider 2
slider
ad 3
slider 2
slider

विज्ञापन

रायपुर सराफा बाजार

विज्ञापन

मुद्रा बाजार अपडेट

विज्ञापन